SummerSlam में यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार सकते हैं ब्राॅक लैसनर

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 11:05 AM (IST)

नई दिल्लीः सूत्रों की रिपोर्ट के मुताबिक अगस्त महीने में होने वाली समरस्लैम में ब्राॅक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार सकते हैं। आपको बता दें कि इस साल गर्मियों तक लैसनर कोई मैच नहीं लड़ने वाले हैं। समरस्लैम में उनका सामना किस रैसलर से होगा यह अभी तक कंपनी ने डिसाइड नहीं किया है। लैसनर ने रैसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

दिग्गज रैसलिंग जानकार ब्रायन एल्वारेज ने बताया है कि लैसनर WWE मनी इन द बैंक पीपीवी का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं उनका कहना है कि लैसनर और कंपनी के नए कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार वो समरस्लैम 2018 में लड़ने वाले हैं। एल्वारेज के मुताबिक अगले हफ्ते के पीपीवी मनी इन द बैंक में भले लैसनर दस्तक ना दे लेकिन एक्सट्रीम रूल्स में वो शिरकत कर सकते हैं। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी जुलाई में होने वाली है।

समरस्लैम पीपीवी WWE के साल के चार बड़े इवेंट्स में से एक है। कयास लगाया जा रहा है कि समरस्लैम में लैसनर का शानदार मैच होगा लेकिन उन्हें अपने खिताब को इस इवेंट में गंवाना पड़ेगा। हालांकि लैसनर का मैच किस के खिलाफ होगा ये साफ नहीं हुआ है। रैसलमेनिया 34 में लग रहा था कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लैसनर से जीत लेंगे। मैच तो काफी जबरदस्त हुआ था लेकिन लैसनर ने अपने विजय रथ को रुकने नहीं दिया। 

Punjab Kesari