गोल्फर कोएपका की गर्लफ्रैंड जीना सिम्स ने फिर करवाया HOT फोटोशूट

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 01:55 PM (IST)

नई दिल्ली : वल्र्ड नंबर तीन गोल्फर ब्रूक्स कोएपका की गर्लफ्रैंड जीना सिम्स ने एक बार फिर अंतरंग फोटोशूट करवा अपने फैंस को चौका दिया है। बीते दिनों पी.जी.ए. टूर के शुभारंभ से पहले आमंत्रित डिनर में भी जीना ने कोएपका के साथ सबका ध्यान खींचा था। इस दौरान सभी उनके नए फोटोशूट की बातें करने में व्यस्त थे। जेना नए फोटोशूट में सिर्फ नीले रंग का अंतरंग वस्त्र में नजर आ रही है।

जेना बीते दिनों ब्रूक्स के साथ थाइलैंड के बीच पर हॉट फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में आ आई थी। उन्हें सोशल मीडिया पर गोल्फरों की दुनिया में सबसे सुंदर वेग (बीवी या गर्लफ्रैंड) भी कहा जाता है। बताया जा रहा है कि जब से जीना कोएपका की जिंदगी में आई है तब से कोएपका 3 मास्टर खिताब जीत चुके हैं। कई लोग तो जेना को कोएपका का लकी चार्म भी मानते हैं। कोएपका के लगभग हर मैच में जेना उनका उत्साह बढ़ाने के लिए मौजूद रहती है। 

बता दें कि जेना सिम्स ने 2007 में मिस टीन यू.एस.ए. सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया था। वह प्रतियोगिता जीत तो नहीं पाई लेकिन कुछ कंपनियों की नजर में आ गई। इसके बाद उनके अभिनय और मॉडलिंग करियर की शुरुआत हुई। जेना ने 2012 में कॉमेडी हॉरर फिल्म 50 फुट चीयरलीडर में भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

Jasmeet