बुमराह ने अपनी पत्नी संजना के साथ इंटरव्यू में जीवन के सबसे अच्छे दिन का किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 12:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व के टाॅप तेज गेंदबाजों में शुमार भारत के जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ बातचीत में अपने जीवन के सबसे अच्छे दिन का खुलासा किया। दोनों के बीच बहुप्रतीक्षित आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने बातें साझा की। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज दोपहर 3 बजे से डब्ल्यूटीसी फाइनल खेला जाएगा। 

साक्षात्कार बुमराह के कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट से संबंधित था जिसमें भारत के स्टार गेंदबाज ने चयनित लोगों के पीछे की कहानी का जवाब दिया था। अपनी शादी की तस्वीर पर 27 वर्षीय ने इसे अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन करार दिया। बुमराह ने कहा, यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन था, यह (शादी) हाल ही में हुई। जैसा कि आप यादों से वाकिफ हैं, वह मेरे जीवन का सबसे खुशी का दिन था। यादें हमेशा रहेगी और हां, इसके लिए तत्पर हूं। 

बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज़ जीत के बारे में भी बात की। भारत ने ब्रिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 4 मैचों की श्रृंखला में 2-1 से हराने के बाद बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा किया था। हाथों में बॉर्डर गावस्क्टर ट्राॅफी की तस्वीर देखकर उन्होंने कहा, यह तस्वीर चौथे टेस्ट के बाद ली गई थी, मैं उस मैच में नहीं खेला था। सभी युवा आगे आए, यह एक यादगार जीत थी, बहुत खुशी के दिन। हमने ऑस्ट्रेलिया में श्रृंखला जीती, यह लगातार दूसरी श्रृंखला जीत थी, इसलिए हां यह एक यादगार दिन था। 

Content Writer

Sanjeev