जसप्रीत बुमराह सर्जरी के बाद पहली बार दिखे, जोफ्रा आर्चर से की बातचीत

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 11:34 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के लिए सर्जरी के बाद अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। मुंबई ने दिल्ली के खिलाफ फाइनल में जीत दर्ज करते हुए खिताब अपने नाम किया। 

सितंबर 2022 से क्रिकेट से दूर बुमराह ने ब्रेबोर्न स्टेडियम में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के साथ बातचीत की। फरवरी 2022 में आर्चर चोट के कारण वह टूर्नामेंट से चूक गए थे। प्रशंसक आईपीएल के आगामी सत्र में बुमराह और आर्चर को एक साथ देखने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन बुमराह के लंबे समय तक बैक इश्यू के कारण उनका सपना टूट गया। 

प्रशंसकों को बुमराह और आर्चर के रूप में खुश होने का मौका मिला जब पूरी मुंबई इंडियंस टीम के साथ दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस महिला के बीच डब्ल्यूपीएल फाइनल के लिए दोनों खिलाड़ी उपस्थित थे। एक झलक भी साझा की गई जिसमें बुमराह और आर्चर एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आए। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

पिछले साल एशिया कप और टी20 विश्व कप में नहीं खेलने वाले बुमराह की हाल ही में न्यूजीलैंड में पीठ की सर्जरी हुई थी। यह निर्धारित किया जाना बाकी है कि 29 वर्षीय अपना रिहैबिलिटेशन कब पूरा करेगा और इस साल के अंत में 50 ओवर के विश्व कप के संभावित लक्ष्य के साथ एक्शन में लौटेगा। मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल 2023 अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News