छोटे बच्चे का गेंदबाजी एक्शन देख हैरान हुए बुमराह, वीडियो शेयर कर कहा- भविष्य उज्ज्वल है

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 01:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह विश्व भर में तेज गेंदबाजों के लिए एक आईडल की तरह हैं। भारत, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के कई युवा खिलाड़ी और बच्चे उनके अलग गेंदबाजी एक्शन को काॅपी करते हुए दिखाई दे चुके हैं। ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा बुमराह के गेंदबाजी एक्शन को हू-ब-हू काॅपी करते हुए दिखाई दिया। 

बच्चे ने सड़क पर बुमराह के बाॅलिंग एक्शन की काॅपी की और ये देखकर भारतीय तेज गेंदबाज भी काफी प्रभावित हुए और उन्होंने बच्चे का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बुमराह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, भविष्य उज्ज्वल दिखता है, लिटल वन! बने रहो। इस वीडियो को 3.55 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि 45 हजार से ज्यादा लोगों ने इस लाइक किया है। 

गौर हो कि साल 2016 में डेब्यू करने वाले बुमराह वर्तमान में बेस्ट ऑल फार्मेट गेंदबाजों में से हैं। उन्हें टेस्ट में भी खुद को साबित करने में ज्यादा समय नहीं लगा और 2018 में पर्दापण करने के साथ ही इस फार्मेट में भी अपनी छाप छोड़ी। अब ये खिलाड़ी सितम्बर में होने वाले आईपीएल 2020 में मुंबई की तरफ से खेलता दिखाई देगा। आईपीएल 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News