बुमराह ने शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी के लिए लिखा खास नोट, वीडियो भी शेयर किया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 01:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह ने पिछले साल स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी की थी। शादी की पहली सालगिरह पर बुमराह ने अपनी पत्नी के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है और इसी के साथ ही शादी का एक वीडियो भी शेयर किया है। 

बुमराह ने इंस्टाग्राम पर शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी संजना को बधाई देते हुए लिखा, जब हम साथ होते हैं तो जीवन बेहतर होता है। वास्तव में इसे कहने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। तुम मुझे खुश, दयालु, मजेदार, अधिक शांतिपूर्ण बनाती हो। यह जानते हुए कि हम दोनों एक-दूसरे के जीवन में अर्थ और स्थिरता जोड़ते हैं। एक वर्ष उस समय का एक छोटा सा अंश है जिसे मैं आपके साथ बिताने की योजना बना रहा हूं, सालगिरह मुबारक हो। मैं तुमसे प्यार करता हूं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

वहीं संजना ने भी इस खास मौके पर बुमराह को विश किया और इंस्टाग्राम पर लिखा, एक साल हो गया है जब हमने एक साथ जीवन जीने का वादा किया था। एक साल जब हमने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपने प्यार का जश्न मनाया और जितना मैंने सोचा था उससे कहीं ज्यादा खुश रहने का एक साल। हैप्पी एनिवर्सरी, मैं आपके लिए केक और किस के साथ जश्न मनाने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं आपसे प्यार और आपको मिस कर रही हूं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News