जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली के सिक्स पैक देखकर युवराज सिंह हुए हैरान, किया ये मजेदार कमेंट

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 10:07 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम एंटीगुआ के मैदान पर वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट से पहले पूल में मस्ती करती दिखी। इसी कड़ी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ऐस में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इस फोटो को देखकर बुमराह को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। 

जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली की फोटो पर युवराज सिंह का कमेंट


दरअसल, बुमराह और कोहली इस फोटो में टी-शर्ट नहीं पहने थे, ऐसे में इनके सिक्स पैक एब्स आसानी से देखे जा सकते थे। हर कोई बुमराह-कोहली की इस तस्वीर से हैरान था। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की आंखे तो खुली रह गई। युवी ने बुमराह की पोस्ट पर तुरंत कमेंट किया। युवी लिखते हैं, 'ओ हो फिटनेस ऑइडल।' बता दें कोहली को टीम इंडिया का सबसे फिट खिलाड़ी माना जाता है। 

युवराज सिंह लीग में भी खेलते आएंगे नज़र


गौरतलब है कि युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और वे इस समय अलग-अलग देशों की टी20 लीग में खेल रहे हैं। अभी हाल ही में युवराज सिंह ग्लोबल टी20 लीग कनाडा में खेलते नज़र आए थे। इसके अलावा वे कई और देशों की लीग में भी खेलते नज़र आएंगे। 

neel