सचिन तेंदुलकर दोबारा उतरेंगे मैदान पर, इस खूबसूरत क्रिकेटर का खेलेंगे एक ओवर

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 05:54 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय लीजैंड बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर बुशफायर क्रिकेट बैश चैरिटी मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर एलिसा पेरी का एक ओवर खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगे। दरअसल, बुशफायर से प्रभावित लोगों के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चैरिटी मैच का आयोजन करवा रहा है। इसमें पोंटिंग-11 और गिलक्रिस्ट की टीमें होंगी जिसकी कप्तानी क्रमश: रिकी पोंटिंग और एडम गिलक्रिस्ट करेंगे।

इलिसा पैरी और सचिन के बीच इस रोमांचक मुकाबले का इस लिए क्रिकेट की पिच मिली है क्योंकि बीते दिन ही एलिसा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर सचिन को चैलेंज किया था। पैरी ने अपनी वीडियो में कहा था- हैलो सचिन, आपको बुशफायर मैच के जरिए ऑस्ट्रेलियाई लोगों के लिए खड़े होते देख अच्छा लग रहा है। मुझे पता है कि आप इस मैच की एक टीम को कोचिंग दे रहे हैं लेकिन बीते रात हमने एक मुलाकात के दौरान सोचा था क्यों हो अगर आप एक बार फिर से रिटायरमैंट के बाद दोबारा मैदान  पर उतरें और पारी के ब्रेक के दौरान मेरा एक ओवर खेलें।

इलिसा के इस चैलेंज पर सचिन ने जवाब देते कहा कि यह सुनने में अच्छा है इलिसा। मैं वहां पर आना पसंद करूंगा और एक ओवर खेलना भी। उम्मीद है कि हम इस आयोजन से बुशफयर पीड़ितों के लिए खूब पैसे इक_े कर पाएंगे और तुम मुझे आऊट भी कर सको।

बता दें कि बुशफायर क्रिकेट मैच का आयोजन मेलबर्न के जंक्शन ओवल मैदान पर किया जाना है। मैच से इक_ा हुई राशि को ऑस्ट्रेलियन रैड क्रॉस डिसास्टर रिलीफ एंड रिकवरी फंड में भेजा जाएगा। 

यह है दोनों टीमों के प्लेयर

रिकी पोंटिंग प्लेइंग-11 : मैथ्यू हेडन, जस्टिन लैंगर, रिकी पोंटिंग (कप्तान), एलिसे विलानी, ब्रायन लारा, फोबे लीचफील्ड, ब्रैड हैडिन (विकेटकीपर), ब्रेट ली, वसीम अकरम, डैन क्रिश्चियन, ल्यूक हॉज। कोच : सचिन तेंदुलकर

एडम गिलक्रिस्ट प्लेइंग-11 : एडम गिलक्रिस्ट (कप्तान और विकेटकीपर), शेन वॉटसन, ब्रैड हॉज, युवराज सिंह, एलेक्स ब्लैकवेल, एंड्रयू साइमंड्स, कर्टनी वाल्श, निक रिवोल्ड, पीटर सिडल, फवाद अहमद, कैमरोन स्मिथ। कोच : टिम पेन

Jasmeet