डॉग ले जाता था बॉल, गुस्साए गोल्फर ने मारी गोली

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 06:09 PM (IST)

नई दिल्ली : प्यूर्टो रिको के गोल्फ कोर्स में न्यूयॉर्क के बिजनेसमैन ने एक डॉग को गोली मार दी। पुलिस ने आरोपी की पहचान सलिल जावेरी के रूप में की है। आरोप है कि डॉग सलिल की गोल्फ बॉल लेकर भाग जाता था, गुस्से में जावेरी ने उसपर फायरिंग कर दी। घटना तब घटी जब जावेरी 17वें होल  पर खेल रहे थे। जब तक वह 18वें होल तक पहुंचे, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि जावेरी ने डॉग को मारने के लिए 9 एम.एम. पिस्टल का इस्तेमाल किया था।

हालांकि जावेरी को 60 हजार यूएस डॉलर का बॉन्ड भरने के बाद रिहा कर दिया गया लेकिन केस के चलने तक उनका पासपोर्ट और ड्राइविंग लाइसेंस सीज ही रहेगा। घटनाक्रम पर पुलिस कमिश्नर एंटोनियो लोपेज़ फिगेरोआ ने कहा- मेरे पुलिस अफसरों का धन्यवाद जोकि आज एक डॉग के लिए इंसाफ के लिए आगे आए। बता दें कि जावेरी बतौर सेल्ज एंड मार्केटिंग कंसलटैंट के तौर पर काम करते हैं। 

प्रत्यदर्शियों ने बताया कि 59 साल का जावेरी जब कोर्स में खेल रहा था। तब वह डॉग द्वारा बॉल को पकडऩे पर बेहद नाराज हो गया। उन्होंने कहा कि यह इंसान प्यूर्टो रिको के किसी भी कोर्स पर खेलने के लाइक नहीं है। जिस तरह उसने डॉग को मारने के लिए गन निकाली उससे वह गुस्से में आकर इंसान को भी मार सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News