सैलरी में कटौती के बीच BYJU’s ने Lionel Messi को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 02:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स : एडटेक डेकाकॉर्न BYJU'S ने कंपनी द्वारा लागत को नियंत्रित करने और लाभप्रदता की ओर बढ़ने के लिए कम से कम 2,500 कर्मचारियों की छंटनी की जा चुकी है। साथ ही सैलरी में कटाैती भी की गई, लेकिन इस बीच फुटबॉल आइकन लियोनेल मेसी को अपनी सामाजिक प्रभाव शाखा, एजुकेशन फॉर ऑल के पहले वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया है। पेरिस सेंट-जर्मेन के खिलाड़ी और अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम के कप्तान मेसी ने समान शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए BYJU'S के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

BYJU'S ने प्रेस नोट जो जारी किया है, उसमें मेस्सी ने लिखा, "मैंने BYJU'S के साथ साझेदारी करना चुना क्योंकि सभी को सीखने के साथ प्यार में पड़ने का उनका मिशन मेरे मूल्यों के साथ पूरी तरह से संरेखित है। उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा जीवन को बदल देती है और BYJU'S ने दुनिया भर में लाखों छात्रों के करियर को बदल दिया है। मैं युवा शिक्षार्थियों को शीर्ष पर पहुंचने और बने रहने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करता हूं।"

मेस्सी अपना स्वयं का धर्मार्थ संगठन भी चलाते हैं, जिसका जन्म 2007 में इस विचार के साथ हुआ था कि बच्चों को अपने सपनों को साकार करने के समान अवसर मिलने चाहिए। बता दें कि इस साल की शुरुआत में, BYJU'S ने कतर में फीफा विश्व कप 2022 का आधिकारिक प्रायोजक बनकर इतिहास रच दिया था।

BYJU'S की सह-संस्थापक दिव्या गोकुलनाथ ने मेस्सी को एंबेसडर बनाने पर कहा, “हम अपने वैश्विक राजदूत के रूप में लियोनेल मेस्सी के साथ सहयोग करने के लिए सम्मानित और उत्साहित हैं। वह पीढ़ी-दर-पीढ़ी प्रतिभा हैं, जिनकी उत्कृष्टता, समग्र मानसिकता, विनम्रता और विश्वसनीयता की खोज बायजू के ब्रांड मूल्यों के साथ गहराई से प्रतिध्वनित होती है। वह जमीनी स्तर से उठकर अब तक के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक बन गए हैं। यह एक ऐसा माैका है जिसे बायजू की एजुकेशन फॉर ऑल लगभग 5.5 मिलियन बच्चों के लिए बनाना चाहता है जो वर्तमान में इसे सशक्त बनाता है। मुझे यकीन है कि यह साझेदारी दुनिया भर के लाखों लोगों को बड़ा सपना देखने और बेहतर सीखने के लिए प्रेरित करेगी।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News