बंगाल क्रिकेट के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने कहा- अरूण लाल बने रहेंगे टीम के कोच

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 08:28 PM (IST)

कोलकाता : बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने रविवार को यहां कहा कि संघ भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज अरुण लाल के नेतृत्व वाली टीम के कोचिंग स्टाफ को बदलने पर विचार नहीं कर रहा है। अरुण की देखरेख में बंगाल की टीम ने 13 साल के लंबे अंतराल के बाद 2020 में रणजी ट्रॉफी फाइनल में जगह बनाई थी। टीम ने मौजूदा सत्र में लगातार तीन जीत से 18 अंक के साथ अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की है। 

स्नेहाशीष ने कहा कि मैंने मीडिया के कुछ हिस्सों में देखा है कि सीएबी आगामी सत्र में नए कोचिंग सदस्यों की नियुक्ति की प्रक्रिया में है। मैं यहां स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि यह खबर निराधार है। बंगाल की सीनियर टीम प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में अच्छा खेल रही है और  ऐसी अफवाहें सत्र के बीच में अनावश्यक और नुकसानदेह हैं।

उन्होंने कहा कि टीम अच्छा खेल रही है। कोचिंग स्टाफ बहुत अच्छा काम कर रहा है। सीएबी टीम के मौजूदा ‘सपोर्ट सिस्टम' से बहुत खुश है और इसके उलट कोई भी खबर झूठी और निराधार है। अरुण के साथ टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर सौराशीष लाहिड़ी सहयोगी कोच के तौर पर जुड़े है। रणजी ट्रॉफी का नॉकआउट चरण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद जून में फिर से शुरू होगा।   

Content Writer

Raj chaurasiya