''मैं 100 फीसदी तैयार हूं'', कैमरन ग्रीन ने इंदौर टेस्ट से पहले अपनी वापसी की घोषणा की

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 05:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : उंगली की चोट के कारण युवा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। हालांकि क्रिकेटर ने अब खुद को फिट घोषित कर दिया है और कहा है कि वह इंदौर में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के तीसरे टेस्ट से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के लिए 100 प्रतिशत तैयार हैं। तीसरा मैच एक मार्च से खेला जाएगा। 

एक रिपोर्ट में ग्रीन के हवाले से कहा गया, 'मैं पिछले मैच के काफी करीब था, लेकिन मुझे लगता है कि शायद एक अतिरिक्त सप्ताह होने से काफी मदद मिली है, इसलिए मैं 100 प्रतिशत खेलने के लिए तैयार हूं।' दूसरे टेस्ट में उनकी अनुपस्थिति के बारे में अधिक बात करते हुए ग्रीन ने खुलासा किया कि वह पूरी तरह से फिट नहीं थे और शायद यह सही फैसला था क्योंकि साल में बहुत क्रिकेट बाकी है। 

ऑलराउंडर ने कहा, 'मुझे लगता है हम सभी एक ही पृष्ठ (चयन पर) पर थे। नेट्स में कुछ ऐसे उदाहरण थे जहां मैं स्वीप के लिए गया और इसने मेरे बल्ले के सिरे को झटका दिया। मैं एक सुंदर नई गेंद को स्वीप करने गया, बस उसका अंतिम छोर पकड़ा और मेरी उंगली के पिछले हिस्से में थोड़ा दर्द हुआ, लेकिन इसके अलावा यह वास्तव में पिछले दो हफ्तों में बहुत अच्छा रहा है, मुझे बहुत कुछ मिला है इसमें विश्वास है। 

उन्होंने दूसरे टेस्ट के बारे में एक सवाल के जवाब में कहा, 'हमने शायद सोचा था कि हम एक खेल का त्याग करेंगे और जाहिर तौर पर जो साल हमें मिला है, वह शायद सही फैसला है।' अब दिलचस्प बात यह है कि ग्रीन टेस्ट सीरीज के बाद भारत में ही रहेंगे क्योंकि उन्हें वनडे सीरीज के लिए भी बुलाया गया है। उसके बाद वह इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे। 

Content Writer

Sanjeev