विश्वास नहीं होता दिल्ली कैपिटल्स के साथ समय कैसे बीत गया : एनरिक नॉर्त्जे

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 11:32 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्त्जे  ने कहा कि उन्हें सेट-अप का हिस्सा बनने पर "गर्व" है, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 ट्रॉफी हासिल नहीं कर पाने पर निराशा भी व्यक्त की। दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल 2021 अभियान एक दुखद हार के साथ समाप्त हुआ क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने अंतिम ओवर में अश्विन पर राहुल त्रिपाठी के छक्के के लक्ष्य प्राप्त कर लिया। 

नॉर्टजे ने अपने आईपीएल 2021 अभियान से तस्वीरें साझा कीं और दिल्ली कैपिटल्स का समर्थन करने वाले प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। नॉर्टजे ने ट्वीट करते हुए कहा, खेल में और जीवन में चीजें तेजी से आगे बढ़ते हैं। विश्वास नहीं कर सकता कि इस अद्भुत टीम के साथ समय कैसे बीत गया। हमने जो हासिल किया उस पर गर्व है और निराश है कि हमें ट्रॉफी नहीं मिली। इसमें शामिल सभी लोगों को धन्यवाद, विशेष रूप से प्रशंसकों को हमारे साथ बने रहने के लिए। 

वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर ने आईपीएल 2021 में टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को धन्यवाद दिया। हेटमेयर ने ट्वीट किया, मेरा समर्थन करने और मुझे आप लोगों का प्रतिनिधित्व करने का मौका देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को धन्यवाद। हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि वह आईपीएल 2022 के लिए अपनी टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को रिटेन करना चाहेंगे। 

पोंटिंग ने कहा, मैं सभी के साथ ईमानदार रहना चाहता हूं। हमें दिल्ली कैपिटल्स में लोगों का यह शानदार समूह मिला है। पिछले कुछ सत्रों में खेलने वाले कर्मचारियों और कोचों ने अद्भुत काम किया है और मुझे लगता है कि हमारा प्रदर्शन ऐसा है। खुद के लिए। पोंटिंग ने यह भी कहा कि दिल्ली कैपिटल्स पावरप्ले का उपयोग करने में विफल रही और खेल के पहले छह ओवरों के अच्छे स्कोर से आठ से 10 रन कम थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News