टिम डेविड की तारीफ में बोले कप्तान Aaron Finch- वह बहुमुखी प्रतिभा का धनी

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 04:03 PM (IST)

नागपुर : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि लंबे शॉट खेलने में माहिर टिम डेविड बहुमुखी प्रतिभा का धनी खिलाड़ी है और वह टी-20 विश्व कप के लिए उनकी टीम को बल्लेबाजी विकल्प प्रदान करता है। सिंगापुर में जन्मे डेविड अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। उन्होंने मोहाली में पहले टी-20ई में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पदार्पण किया था।

 

फिंच ने कहा कि डेविड दुनिया भर की विभिन्न प्रतियोगिताओं में दिखाई गई अपनी फॉर्म को टीम से जोड़ता है। वह बल्लेबाजी क्रम में विभिन्न स्थानों पर खेलने में सक्षम है। मैं जानता हूं कि उसने पाकिस्तान सुपर लीग में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी की थी जबकि अन्य टूर्नामेंट में उसने 5वें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा कि हम उसे वास्तव में बहुमुखी प्रतिभा का धनी खिलाड़ी मानते हैं और एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में उसे देखते हैं जो किसी भी क्रम में बल्लेबाजी कर सकता है।

 

फिंच ने कहा- उसके लिए हालांकि निचले मध्यक्रम में उतरना ही आदर्श होगा क्योंकि शीर्ष क्रम के हमारे बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन अगर आप विश्वकप की हमारी टीम पर गौर करो तो उसमें कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आक्रामक बल्लेबाजी कर सकते हैं जैसे कि मैक्सवेल, स्टोइनिस, डेविड, मैथ्यू वेड और स्टीव स्मिथ। हमारे पास कई विकल्प हैं जो वास्तव में बहुत अच्छे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News