डीविलियर्स की वापसी पर कप्तान डू प्लेसिस का बड़ा बयान, जल्द लिया जाएगा फैसला

punjabkesari.in Tuesday, Dec 17, 2019 - 02:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के नव नियुक्त मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कहा है कि वह एबी डीविलियर्स सहित हाल में संन्यास लेने वाले कुछ खिलाड़ियों को अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप से पहले वापसी के लिए मनाने का प्रयास कर सकते हैं। वहीं अब कप्तान फाफ डू प्लेसिस भी डीविलियर्स की टीम में वापसी के लिए अपना प्रस्ताव दिया है। इस पर जल्द ही कोई फैसला लिया जा सकता है। 

Sports

डीविलियर्स ने साल 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था और तब से वह अलग-अलग टी20 लीग्स में ही खेल रहे हैं। क्रिकेट के इतिहास में सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में जाने जाते वाले डीविलियर्स ने जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी तो सब हैरान थे। लोगों की हैरानी का एक कारण ये भी था कि उन्होंने आईसीसी वर्ल्ड कप से एक साल पहले संन्यास लिया था। हालांकि अब अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप से पहले टीम में उनकी वापसी हो सकती है। 

PunjabKesari

डीविलियर्स की वापसी पर डू प्लेसिस ने कहा कि पिछले तीन चार महीने से इस पर चर्चा चल रही है। हालांकि अभी डीविलियर्स की वापसी पर फैसला लिया जाना बाकी है। टेस्ट क्रिकेट महत्वपूर्व है लेकिन टी20 इंटरनेशनल फार्मेट है। उन्होंने आगे कहा कि टी20 विश्व कप ज्यादा दूर नहीं है और टी20 इंटरनेशनल मैच में भी इस दौरान ज्यादा नहीं होने वाले। डू प्लेसिस की मानें तो अगली द. अफ्रीका अगली टी20 इंटरनेशनल सीरीज तक डीविलियर्स की वापसी पर फैसला ले सकती है। 

गौर हो कि द. अफ्रीका इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा। ये सीरीज 26 दिसम्बर से सेंचुरियन में शुरु होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News