दिल्ली से मिली हार से निराश हुए कप्तान मोर्गन, कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 11:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 7 विकेट से बुरी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस मैच में कोलकाता के गेंदबाज पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी के आगे बेबस दिखाई दिए। जिसकी वजह से ही पृथ्वी शॉ ने अकेले दम पर मैच को निकाल ले गए। मैच के बाद कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि यह बहुत ही निराशाजनक है। हमने बल्ले से धीमी शुरूआत की। बीच के ओवरों में हमने काफी विकेट गंवा दिए।

मोर्गन ने आगे कहा कि रसल की पारी की वजह से ही हम 150 रन तक पहुंच सके। लेकिन उसके बाद गेंदबाजी में भी हमारी शुरूआत खराब रही। शॉ ने शानदार पारी खेली, हम कुछ ज्यादा नहीं कर सकते थे। उन्होंने यह भी दिखाया कि पिच कितनी अच्छी थी बल्लेबाजी के लिए। हमने आज किसी भी विभाग में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

मोर्गन ने आगे कहा कि कमिंस हमारी नई गेंद का हिस्सा थे। मावी ने पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी। लेकिन आज यह सफल नहीं हो पाया। आपको ड्रेसिंग रूम में हर किसी के साथ ईमानदार होना चाहिए। हमें एक दूसरे के साथ भी ईमानदार रहना पड़ेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि हम चीजें बदल देंगे। हमारी टीम में काफी प्रतिभा है लेकिन सिर्फ प्रतिभा ही आपको आगे तक नहीं ले जा सकेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News