विराट कोहली के हत्थे चढ़े सभी को ट्रोल करने वाले युजवेंद्र चहल, कप्तान ने फोटो पर ऐसे लिए मजे

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 07:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अकसर साथी खिलाड़ियों को ट्रोल करते नजर आए हैं। लेकिन इस बार भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन्हें ट्रोल किया है और ऐसा चहल द्वारा एक फोटो शेयर करने के बाद हुआ। इस फोटो में चहल ने हाथ में बल्ला पकड़ा हुआ था और वह विंडीज कप्तान किरॉन पोलार्ड के साथ खड़े थे। ये फोटो दूसरे वनडे मैच वाले दिन की है। 

युजवेंद्र चहल की फोटो पर विराट कोहली का मजाकिया कमेंट 

चहल ने एक हाथ में बल्ला उठाते हुए पोलार्ड के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 10 किलो का बैट, 2.5 किलो का हाथ। इस तस्वीर पर जैसे ही कोहली की नजर पड़ी तो उन्होंने चहल को ट्रोल करते हुए कमेंट में लिखा, अबे तेरी जांघों से ज्यादा मोटी तो उसकी पिंडलियां (घुटनों के ठीक नीचे का हिस्सा) हैं। इसी के साथ ही उन्होंने स्माइली इमोजी का भी प्रयोग किया। 

युजवेंद्र चहल और विराट कोहली की मस्ती  

कोहली का चहल को इस तरह ट्रोल करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जहां 2.50 लाख से ज्यादा फैंस ने चहल और पोलार्ड की इस फोटो को लाइक किया है। वहीं कोहली के चहल को ट्रोल करने वाले कमेंट पर 8.50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और सैकड़ों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। 

भारत बनाम वेस्टइंडीज

गौर हो कि वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच विंडीज ने 8 विकेट से जीता था जबकि भारत ने दूसरे मैच में वापसी करते हुए विंडीज को 107 रन से हराकर सीरीज बराबर की। अब इस सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला रविवार को कटक में खेला जाएगा। 

Sanjeev