वेस्टइंडीज खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट बने पिता, इस ऐतिहासिक स्टेडियम के नाम रखा बेटी का नाम

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 05:30 PM (IST)

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट पिता बन गए हैं। ब्रैथवैट की पत्नी ने एक खूबसूरत बच्ची को जन्म दिया है। ब्रैथवेट ने अपनी बच्ची का नाम भारत के ऐतिहासिक ग्राउंड ईडेन गार्डंस के नाम पर रखा है। ब्रैथवेट ने साल 2016 के टी20 विश्वकप फाइनल मैच में इंग्लैंड के गेंदबाज बेन स्टोक्स को आखिरी ओवर में 4 छक्के लगाकर वेस्टइंडीज को जिताया था।

View this post on Instagram

A post shared by Carlos Brathwaite (@ricky.26)

कार्लोस ब्रैथवेट ने अपने पिता बनने की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट करके दी। ब्रैथवेट ने बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा नाम याद रखना। ईडेन रोज ब्रैथवेट। तुम बेहद खूबसूरत हो नन्ही बच्ची। डैडी यह वादा करते हैं कि वह पूरे दिल के साथ तुम्हें हमेशा प्यार करेंगे। ब्रैथवेट ने पत्नी के लिए लिखा कि मुझे पता है कि तुम खूबसूरत मां बनोगी।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है 2016 के टी20 विश्वकप फाइनल मैच में जब कार्लोस ब्रैथवेट ने 4 छक्के लगाकर वेस्टइंडीज को खिताब  जिताया था तब उस समय इयन बिशप कमेंट्री कर रहे थे। इयन बिशप ने ब्रैथवेट के छक्का लगाकर विश्वकप जिताने पर कहा था कि कार्लोस ब्रैथवेट, यह नाम याद रखना। ब्रैथवेट ने ठीक उसी अंदाज में अपनी बेटी के आने की खुशी जाहिर की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News