जोड़ों के दर्द से परेशान हुई टैनिस स्टार कैरोलिन वोज्रियाकी

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 07:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्कः डब्ल्यूडब्लयूई स्टार रोमन रेंज द्वारा बीते दिनों खुद के ब्लड कैंसर से पीड़ित होने का खुलासा करने पर खेल प्रेमियों को झटका लगा था। अब डेनिश स्टार टेनिस प्लेयर ने भी कुछ ऐसा ही खुलासा कर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। कैरोलिन का कहना है कि उनके जोड़ों का दर्द बढ़ता ही जा रहा है। मुझे पहले थोड़ा बुखार रहता था लेकिन अब कभी-कभी मैं अपने शरीर के अंग ऊपर उठाने में ही असक्ष्म महसूस करती हूं। मुझे डर लगने लगा है कि कहीं इससे मेरा टेनिस करियर का प्रभावित हो जाए। 

कैरोलिन ने कहा कि मैं छुट्टियों पर थी और मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। मैं सुबह जब उठी तो अपने बाजुओं को ऊपर नहीं उठा पा रही थी। मेरा सिर चकरा रहा था। मुझे पता नहीं लगा कि आखिर हुआ क्या है। मुझे लगा कि यह अत्याधिक थकान की वजह से हो रहा है। इससे मेरे जोड़ों में तेज दर्द होने लग गया था। 

वोज्रियाकी ने 2018 की शुरुआत ऑस्ट्रेलियन ओपन में शानदार खेल दिखाकर कप अपने नाम किया था। लेकिन जैसे-जैसे दिन गुजरते गए उन्हें कमजोरी महसूस होने लगी। वोज्रियाकी ने कहा कि साल की शुरुआत में मैं खुद को सबसे फिट एथलीट में से एक मान रही थी। यूएस ओपन के बाद अचानक ही इसमें बदलाव आया। आखिरकार मुझे डॉक्टर से सलाह लेनी पड़ी।

टेनिस के अलावा HOT फोटोशूट के कारण भी चर्चा में रहती है कैरोलिन

 

Jasmeet