ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले कैरोलिन वोज्नियाकी ने पोस्ट की बिंदास फोटोज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 08:10 PM (IST)

जालन्धर : ऑस्ट्रेलिया ओपन के पहले दौर में आसान जीत हासिल करने वाली डैनमार्क की स्टार टैनिस खिलाड़ी कैरोलिन वोज्नियाकी टेनिस के साथ अपने प्रशंसकों का भी इन दिनों खास ख्याल रखने में व्यस्त है। दरअसल बीते रविवार को कैरोलिन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी वहीं, पुरानी बिंदास फोटो पोस्ट की जो उन्होंने स्पोट्र्स इलेस्ट्रेटेड पत्रिका के लिए खिंचवाई थी। कैरिबियाई द्वीप सेंट विंसेंट पर कराए गए खास फोटो सेशन में कैरोलिन सिर्फ बॉडीपेंट में नजर आई थी। फोटो देखने में ऐसा लगता है जैसे कैरोलिन ने स्विमसूट पहना हो।

कुछ दिनों पहले भी उन्होंने समुद्र में डुबकी लगाते की अपनी फोटो पोस्ट की थी जिसे उनके फैंस ने बेहद पसंद किया था। बीते सप्ताहांत उनका बिकनी पहने गोल्फ खेलते हुए का एक फोटो भी काफी हिट रहा था। बीते साल करियर का पहला गै्रंड स्लैम जीतने के साथ कैरोलिन ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था। 

बता दें कि कैरोलिन ने बास्केटबॉल स्टार डेविड ली के साथ सगाई की थी। खबर है कि दोनों इसी शादी भी कर सकते हैं। इससे पहले कैरोलिन स्कॉटलैंड के गोल्फर रॉरी मैक्लरॉय से रिलेशनशिप में रही थी। दोनों के बीच तीन साल तक रिश्ता रहा। लेकिन जब दोनों की सगाई हो गई तो शादी से कुछ दिन पहले ही रॉरी ने रिश्ता तोड़ दिया। बताया गया तब तक रॉरी एक अन्य सुंदरी एरिका के साथ प्रेम-संबंध में थे।

देखें डेविड के साथ बीच पर अठलेखियां करती कैरोलिन की फोटो-





देखें बीते साल कैरोलिन द्वारा करवाए गए फोटोशूट की तस्वीरें-






Jasmeet