मयंक अग्रवाल का मजाक उड़ाने वाले पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने मांगी माफी

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 02:09 PM (IST)

मेलबर्नः आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैरी ओकीफी ने यहां चल रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दौरान भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के प्रथम श्रेणी करियर का मजाक बनाने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा पदार्पण कर रहे बल्लेबाज का अपमान करना नहीं था। पूर्व स्पिनर ओकीफी ने ‘फाक्स क्रिकेट’ के लिए कमेंटेटर की भूमिका निभाते हुए कहा था कि अग्रवाल ने अपना प्रथम श्रेणी तिहरा शतक ‘रेलवे कैंटीन स्टाफ’ के खिलाफ जड़ा है।

इस टिप्पणी के लिए ओकीफी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई और आस्ट्रेलिया के लिए 24 टेस्ट खेलने वाले इस क्रिकेटर ने अग्रवाल पर टिप्पणी करने के लिए गुरुवार को माफी मांगी जिन्होंने अपने पहले ही टेस्ट में 76 रन की पारी खेली। यहां स्थानीय मीडिया ने उनके हवाले से कहा, ‘‘मैं भारत में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अग्रवाल द्वारा बनाए रनों का जिक्र कर रहा था और इस पर प्रतिक्रिया हुई।’’
o keeffe image

उन्होंने कहा,‘‘मैं किसी भी तरह से उसके स्तर को कमतर नहीं बता रहा था। काफी रन बनाए गए और अगर किसी को बुरा लगा तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।’’ सत्ताइस साल के अग्रवाल भारतीय घरेलू र्सिकट में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं और उनका औसत 50 रन के आसपास है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News