IPL 2019 : दर्शक को निकाली गालियां, साऊथ एक्ट्रैस प्रशांति पर केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 08:38 PM (IST)

जालन्धर : साऊथ फिल्मों की एक्ट्रैस प्रशांति पर बीते दिन मैच दौरान दर्शकों को धमकाने और गालियां निकालने के आरोप में केस दर्ज हो गया है। बताया जा रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान प्रशांति ने न सिर्फ एक शख्स को गाली दी वहीं, हाथापाई की नीयत से उसकी ओर बढ़ी। पुलिस ने प्रशांति समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायत में लिखा गया है कि यह लोग मैच के दौरान कॉपरेट बॉक्स में लोगों को परेशान कर रहे थे। शिकायत के मुताबिक प्रशांति और उनके साथियों ने शिकायत करने वाले शख्स को ना सिर्फ मैच देखने से रोका बल्कि उन्हें गाली भी दी। पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 341, 188 और 506 के तहत शिकायत दर्ज कर ली है। इन लोगों पर कॉपरेट बॉक्स में शराब पीने का भी आरोप लगा है।

बता दें कि प्रशांति साऊथ फिल्मों में अपने बोल्ड रोल और फोटोशूट के लिए जानी जाती है। वह कई प्रोग्रामों को होस्ट भी कर चुकी है। मैच वाले दिन वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम को सपोर्ट करने आई थी।

वहीं, प्रशांति मामला दर्ज होने के बाद से ही गायब है। बताया जा रहा है कि वह अपने वकील के साथ घटनाक्रम पर सफाई देना चाहती है। प्रशांति से जुड़े सूत्र बताते हैं कि उन्हें किसी ने साजिश के तहत फंसाया है। वह तो उक्त शख्स को कमेंट करने पर रोक रही थी।

Jasmeet