स्पेन के फुटबॉलर सेस्क ने की 5 बच्चों की HOT मां डैनियल सीमान से शादी

punjabkesari.in Saturday, Jul 28, 2018 - 04:15 PM (IST)

जालन्धर : स्पेन के फुटबॉलर सेस्क फेबरेग्स ने आखिरकार मॉडल डैनियल सीमान के साथ शादी कर ली। स्पेन के आइसलैंड इबजिया में सेस्क ने अपने फुटबॉलर दोस्तों की मौजूदगी में 43 साल की डैनियल से न सिर्फ शादी की। शादी में लुईस सुआरेज, मैसी, मार्कोस अलोंसो, जॉन टैरी भी अपनी पत्नियों के साथ पहुंचे थे।





सेस्क की डैनियल से पहली मुलाकात 2011 में जापानी के रैस्टोरैंट नोजोमी में पड़ी थी। डैनियल यहां एली टकटॉक से हुई पहली शादी से दो बच्चों मारिया और जोसेफ के साथ आई थी। दोनों की आंखें मिलीं और नंबर अदला-बदली हो गए। थोड़ी देर बाद ही वह लिव-इन में आ गए। तीनों के 3 बच्चे हैं।









नवंबर 2017 में जब सेस्क ने डैनियल को शादी के लिए प्रपोज किया था, तो कई तरह की नकारात्मक खबरें मीडिया में आई थीं। डैनियल सेस्क से 12 साल बढ़ी हैं। ऐसे में भविष्य में दोनों के लंबे रिश्तों को शक की नजर से देखा जा रहा था। लेकिन सेस्क ने सगाई के बाद अब शादी कर इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।











बता दें कि सेस्क करीब 7 साल से डैनियल के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस दौरान इंग्लिश प्रीमियर लीग के अलावा बीते दिनों हुए फीफा विश्व कप में भी वह डैनियल के साथ विभिन्न जगहों पर पार्टी करते हुए देखे गए थे।




Jasmeet