रोहित की फोटो पर चहल का मजेदार कमेंट, लिखा- ये झाड़ू-पोछा ना लगाने की खुशी है

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 06:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड ने विलारियल को 2-1 से मात देकर 34वीं बार ला लीगा का खिताब अपने नाम किया। इस दौरान भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने खुशी का इजहार करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि रियाल मैड्रिड एक और जीत। इसके साथ उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की जिसमें वह मुसकराते हुए नजर आए। हालांकि इस दौरान युजवेंद्र चहल एक बार फिर मस्ती के मूड में दिखे और धमाकेदार ओपनर को ट्रोल कर दिया। 

 

View this post on Instagram

Another title in the bag. Real Madrid truly came together as a team during these tough times. Congratulations! Finally some good news in a year that is severely lacking any. #No34 #HalaMadrid #LaLiga

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, बैग में एक और खिताब। रियल मैड्रिड वास्तव में इस कठिन समय के दौरान एक टीम के रूप में एक साथ आया। बधाई हो! अंत में साल की कुछ अच्छी खबर जिसमें किसी भी तरह की कमी नहीं है। रोहित की इस फोटो पर चहल ने ट्रोल करते हुए लिखा, इस मुसकराहट के पीछे कारण है कि आज घर का काम नहीं करना पड़ेगा, ना ही झाड़ू और ना हो पोछा। 

जहां रोहित शर्मा की इस पोस्ट लोगों ने काफी पसंद किया है। चहल का कमेंट भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। कई लोगों ने चहल के कमेंट पर रिप्लाई किया। एक यूजर ने लिखा आपको खुद हो रहा है कि आपको ऐसा मौका नहीं मिलेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा, चहल भाई आपका भी टाइम आने ही वाला है। 

गौर हो कि कोरोना वायरस महामारी के कारण भारतीय क्रिकेटर घरों में ही लाॅकडाउनल ही हैं और बीसीसीआई की तरफ से ट्रेनिंग शुरू होना इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले दिनों में बीसीसीआई यूएई में भारतीय खिलाड़ियों की ट्रेनिंग शुरू कर सकती है। 

Sanjeev