ICC टेस्ट रैंकिंग पर युजवेंद्र चहल का मजेदार जवाब, लोगों को खूब आ रहा पसंद

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 09:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने हाल ही में टाॅप टेस्ट बल्लेबाजों की सूची जारी की है। ये सूची 11 नहीं बल्कि 10 खिलाड़ियों की है जिसपर भारतीय स्पिनर युजवेंद्र ने मजेदार जवाब दिया है। अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाने वाले चहल की नजर जैसे ही इस सूची पर पड़ी तो उन्होंने चुटकी लेते हुए लिखा, आपने 10 खिलाड़ियों की सूची ही क्यों जारी की जबकि मेरा नाम 11वें नम्बर पर था। 

आईसीसी ने जैसे ही टेस्ट में टाॅप बल्लेबाजों की लिस्ट को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया तो चहल एक बार फिर मस्ती के मूड में आ गए और उन्होंने ये कमेंट कर दिया। चहल के इस कमेंट को लोगों ने भी खूब पसंद किया और 1600 से ज्यादा लोगों ने उनके इस कमेंट को लाइक भी किया है। वहीं 100 से ज्यादा यूजर्स ने चहल के कमेंट्स पर प्रतिक्रियाएं भी दी। इस दौरान एक यूजर ने लिखा, आप अल्ट्रा लिजेंड हैं, ये सूची आपके बल्लेबाजी कौशल को सही नहीं ठहरा सकती। 

आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग बल्लेबाजी लिस्ट में टाॅप पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम है जिन्हें 928 अंक मिले हैं। उनके बाद शानदार बैन के बाद वापस लौटे स्टीव स्मिथ का नाम आता है। स्मिथ को 911 अंक मिले हैं। कोहली और स्मिथ के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज 900 अंकों में शामिल नहीं है। आईसीसी की पूरी सूची इस प्रकार है। 

Sanjeev