मुकाबला गाने पर चहल की होने वाली पत्नी ने किया धांसू डांस, लोग बोले- वाह मिसेज चहल

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 01:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की होने वाली पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी किसी ना किसी वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में धनश्री ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म के मशहूर गाने मुकाबला पर डांस करती नजर आई। इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोग उनकी डांस परफार्मैंस की तारीफ भी कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

Muqabla... 🔥 another favourite @varundvn @shraddhakapoor #reels #bollywood

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

धनश्री ने इंस्टाग्राम पर मुकाबला गाने का वीडियो शेयर करते हुए वरुण धवन, श्रद्धा कपूर को टैग करते हुए लिखा, मुकाबला.... एक और पसंदीदा। वीडियो को 1.64 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं इस गाने पर धनश्री की अदाओं को देखकर एक यूजर ने कहा, आप बहुत बढ़िया हो। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह दीदी (मिसेज चहल)। एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, भईया को टैग नहीं है भाभी। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट्स में दिल वाली इमोजी भी शेयर की है। 

गौर हो कि चहल और धनश्री ने रविवार 9 अगस्त को सगाई की थी और सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए इस बात की जानकारी साझा की थी। धनश्री एक डाक्टर होने के साथ-साथ कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। इसी के साथ ही धनश्री मुंबई में एक डांस अकादमी भी चलाती हैं। 

Sanjeev