चहल की पत्नी धनश्री ने किया खुलासा, बताया कौन है यूजी का पहला पहला

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 05:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के दौरान राजस्थान रॉयल्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया। लेग स्पिनर ने 17 मैचों में कुल 27 विकेट हासिल करते हुए प्रतिष्ठित पर्पल कैप भी जीती। चहल ने आईपीएल 2022 में दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ पांच विकेट लिए और हैट्रिक भी ली। भारतीय स्पिनर अपने खेल का आनंद लेना चाहता है और खेल के दौरान हमेशा अपने चेहरे पर मुस्कान रखते है। चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अब अपने पति की 'खूबसूरत मुस्कान' और बताया कि उनका पहला प्यार कौन है। 

धनश्री वर्मा ने कहा, यूजी एक बहुत ही खुशमिजाज व्यक्ति है, बहुत ईमानदार, और वह क्रिकेट से प्यार करता है। उनका पहला प्यार क्रिकेट है, इसलिए उनके साथियों के आसपास इस माहौल में रहना उनके हमेशा मुस्कुराते रहने और एक सुंदर मुस्कान का मुख्य कारण है। उन्होंने कहा, मेरा मानना ​​​​है कि आपको संतुलन बनाने की जरूरत है। बेशक, वातावरण बहुत गर्म और मैत्रीपूर्ण है, लेकिन यह तनावपूर्ण हो जाता है। तो आपको इसके साथ रहना होगा। इसलिए युजी हर समय युजी है। 

धनश्री ने खुद तनाव से निपटने के बारे में भी बात की और बताया कि आईपीएल, वनडे या किसी अन्य खेल को देखने के दौरान दर्शक की तुलना में वह बहुत तनाव महसूस करती हैं। उन्होंने कहा, अब तक हर कोई यह जानता है कि मैं अत्यधिक अभिव्यंजक हूं। जब लोग आईपीएल, टेस्ट या वनडे जैसे किसी भी खेल को देखने आते हैं, तो उन्हें तनाव होता है क्योंकि वे एक टीम का समर्थन करते हैं। आप स्पष्ट रूप से चाहते हैं कि आपकी टीम अच्छा प्रदर्शन करे। यह अब हमारा जीवन है और हमें इसे इस तरह से संरक्षित करना होगा कि यह उतना तनावपूर्ण न हो जितना दिखता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News