जीत के बाद चहल ने दिया बयान, कहा- मैंने तो प्लानिंग के तहत ही गेंदबाजी की

12/4/2020 6:49:22 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : कैनबरा के मनुका ओवल में खेले गए पहले टी20 मैच को भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 11 रन से हरा दिया। इस मैच में जडेजा के सिर में गेंद लगने के कारण वह चोटिल हो गए और कनकशन के तौर पर चहल को गेंदबाजी के लिए बुलाया गया। चहल ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के तीन प्रमुख बल्लेबाजों को आउट किया और मैच जीताने में अहम भूमिका निभाई। मैच के बाद चहल ने बयान में कहा कि उन्होंने यह सब प्लानिंग के तहत किया है।

PunjabKesari

चहल ने मैच जीतने के बाद बयान दिया कि मैंने कई मैच खेलें और मैं मानसिक रूप से पूरी तरह फिट था। पारी की शुरूआत के 10-15 मिनट पहले मुझे पता चला कि मैं खेलने वाला हूं। जिस तरह ने मैच में एडम जंपा ने गेंदबाजी की मैंने वहीं करने की कोशिश की। पहली पारी में स्कोर खड़ा करना थोड़ा कठिन होता है। 150-160 इस विकेट पर अच्छा स्कोर था और मैंने अपने प्लान के मुताबिक गेंदबाजी की। 

जडेजा की जगह पर गेंदबाजी करने आए मैदान में चहल ने सबसे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच को 35 रन पर हार्दिक पांड्या के हाथों कैच आउट करवाया। उसके बाद उन्होंने वनडे मैचों में शानदार लय में दिख रहे स्मिथ को 12 रन पर कैच आउट करवाया। चहल के आखिरी शिकार ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड बने। चहल ने उन्हें 7 रन पर कप्तान कोहली के हाथों कैच आउट करवाकर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। 

बता दें कि भारतीय बल्लेबाजी के दौरान रविंद्र जडेजा के सिर में गेंद लग गई। इस कारण जडेजा बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी करने के लिए नहीं आए। भारतीय टीम को इस कारण कनकशन के तौर पर युजवेंद्र चहल को टीम में मौका देना पड़ा। चहल इस मौके को जाने नहीं दिया और टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। 

 


Raj chaurasiya

Recommended News