चहल ने मंगेतर धनश्री संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, शरारती लुक में नजर आए हीर-रांझा

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 04:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कुछ दिनों पहले धनश्री वर्मा से सगाई की है। दोनों (चहल और धनश्री) ने सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में जानकारी देकर सभी को हैरान कर दिया था। वही चहल और उनकी मगेंतर अपनी तस्वीरें पोस्ट करके सुर्खियों में बने रहते है। ऐसे में युजी ने धनश्री के साथ एक रोमांटिक तस्वीर डाली है। 

PunjabKesari
दरअसल, चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- हम इस प्यार को एक तस्वीर में रखे... बता दें, युजी ने अपनी इस फोटो में मगेंतर धनश्री के साथ फोटो साझी की है। वही इस तस्वीर में चहन ने दिल बनाते हुए नजर आ रहे है। जिसके बाद उनकी इस फोटो पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए है। बता दें, चहल की होने वाली पत्नी धनश्री डाॅक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं और उनकी अदाएं आपको किसी को भी घायल कर सकती हैं।

PunjabKesari
गौर हो कि चहल के क्रिकेट करियर प नजर डालेतो उन्होंने 52 वनडे मैचों में 91 विकेट झटक चुके हैं। उनका बेहतरीन प्रदर्शन 22 रन देकर 5 विकेट रहा। वहीं 42 टी20 मैचों में 55 विकेट ले चुके हैं, जिसमें उनका बेहतरी प्रदर्शन 25 रन देकर 6 विकेट रहा। इसके अलावा उनका आईपीएल करियर भी शानदार रहा। वह 84 मैचों में 100 विकेट झटक चुके है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News