चहल ने रोहित के साथ शेयर की फोटो, पत्नी रितिका ने दी यह प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 07:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के खिलाड़ी आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी दोस्ती देखने को मिलती हैं जहां खिलाड़ी मजाक-मजाक में एक दूसरे की टांग खींचते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की दोस्ती जग जाहिर है। हाल ही में चहल ने रोहित के साथ फोटो साझा की है जिस पर रोहित शर्मा की पत्नी ने रितिका ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा के साथ फोटो की है। इस फोटो में रोहित शर्मा चहल को फूल देते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस फोटो के साथ चहल ने कैप्शन देते हुए लिखा कि 'सेनोरिटा'। चहल ने जैसे ही यह फोटो पोस्ट की सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गई। रोहित की पत्नी रितिका ने भी फोटो को देखा और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। रितिका ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए हैरानी वाली इमोजी शेयर की। फैंस को रितिका का यह जवाब काफी पसंद आ रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

गौर हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे मैच के दौरान रोहित शर्मा को कोहनी में चोट लगी थी। जिस कारण वह मैदान पर फिल्डिंग करने के लिए नहीं आए थे। लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी चोट गंभीर नहीं है और वह दूसरे वनडे मैच में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। 

PunjabKesari

वहीं लेग स्पिनर चहल की बात करें तो चहल को पहले वनडे मैच में मौका नहीं मिला था। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने चहल की जगह कुलदीप यादव को टीम में मौका दिया था। लेकिन कुलदीप पहले मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और उम्मीद यह लगाई जा रही है कि चहल को दूसरे वनडे में मौका दिया जा सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News