चहल ने सीजन की निकाली पहली विकेट, इमोशनल हुईं धनश्री वर्मा

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 06:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने रविवार को चेन्नई के मैदान में कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम को 38 रन से हराकर मैच में जीत दर्ज की। यह आरसीबी की लगातार तीसरी जीत है। इस मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 204 रन बनाए और केकेआर की टीम के सामने 205 रन लक्ष्य दिया। लेकिन केकेआर की टीम सिर्फ 166 रन ही बना सकी। इस मैच में आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल को 2 विकेट मिले लेकिन जब उन्हें पहला विकेट मिला वह काफी भावुक हो गए। चहल की पत्नी भी उनके इस विकेट को लेकर इमोशनल हो गई।

Sports

दरअसल आईपीएल के तीसरे मैच में जाकर चहल को पहला विकेट मिला। पहली विकेट मिलने के बाद चहल काफी खुश दिखाई दिए। चहल ने केकेआर के बाएं हाथ के बल्लेबाज नितिश राणा को आउट किया। जब चहल ने राणा को आउट किया तो उसके बाद स्टेडियम में बैठी उनकी पत्नी धनश्री की आंखों में आंसू आ गए। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari

मैच के बाद चहल ने कहा कि यह शानदार अनुभव होता है कि जब आप अच्छी गेंदबाजी कर रहे होते हो और आपको विकेट नहीं मिलते लेकिन कई बार यह दुख पहुंचाता है। लेकिन पहला विकेट लेने के बाद मैं थोड़ा भावुक हो गया था। मैं आंद्रे रसल को आउट करने की कोशिश करने रहा था। मैं उन्हें थोड़ी दूर गेंद फेंक रहा था क्योंकि लेग साइड की ओर बाउंड्री छोटी थी और तीन गेंदों बाद मैंने अपनी फील्डिंग में बदलाव कर लिया। उनका रन रेट 10 रन प्रति ओवर था। मैं ज्यादा से ज्यादा गेंदें डॉट फेंकना चाहता था और मैं अपने प्लान के हिसाब से चला। 

इस आईपीएल सीजन की शुरूआत चहल के लिए ठीक नहीं रही थी। चहल को पहले दो मैचों में कोई विकेट नहीं मिली थी। इसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार भी होना पड़ा था। लेकिन तीसरे मैच में चहल ने जोरदार वापसी की और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News