चहल ने धनश्री की फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात, मंगेतर ने दिया ये जवाब

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 04:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल इन दिनों यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल खेल रहे हैं और अपनी टीम राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन इसी के साथ ही वह अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा को बेहद मिस कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इसे लेकर एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी हंसी कारण धनश्री को बताया है। 

PunjabKesari

चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धनश्री के साथ एक पूरानी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों सीढ़ियों पर बैठे नजर आए। इस तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने लिखा, ये जो मेरी हंसी हैं वह तुम्ही ने दी है!! इसी के साथ ही चहल ने कैप्शन में लव इमोजी का भी इस्तेमाल किया। चहल द्वारा धनश्री के साथ शेयर की गई इस तस्वीर पर उनकी मंगेतर का भी रिप्लाई आया है। 

PunjabKesari

धनश्री वर्मा ने इस पर रिप्लाई करते हुए लिखा, आपका स्वागत है, हमेशा हंसते रहो। चहल की फोटो को 5.85 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं धनश्री के इस प्यारे के कमेंट पर भी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इसे लाइक भी किया है। 

गौर हो कि चहल और धनश्री की सगाई अगस्त महीने में हुई थी। धनश्री एक डाॅक्टर होने के साथ-साथ कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं। इसी के साथ ही धनश्री मुंबई में अपनी एक डांस अकादमी भी चलाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News