दीपक चाहर ने परफॉर्मर ऑफ द ईयर बनने के बाद ICC-BCCI को कहा शुक्रिया, ये बड़ी बात भी बोली

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 07:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) को आईसीसी ने टी20 परफॉर्मर ऑफ द ईयर (ICC T20 Performer of the Year) के पुरस्कार से सम्मानित किया है। आईसीसी से सम्मान पाने के बाद दीपक चाहर ने आईसीसी (ICC) और बीसीसीआई (BCCI) का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। चाहर को पिछले साल बंग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में 7 रन देकर 6 विकेट चटकाने पर यह पुरस्कार दिया गया है। 

दीपक चाहर टी20 परफॉर्मर ऑफ द ईयर अवार्ड

टी20 परफॉर्मर ऑफ द ईयर अवार्ड मिलने के बाद चाहर ने कहा कि मैं यह पुरस्कार पाकर बहुत खुश हूं। मैं इस पुरस्कार के लिए आईसीसी और बीसीसीआई को अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। वह प्रदर्शन मेरे लिए बहुत खास था। मुझे लंबे समय के बाद भारत के लिए खेलने का मौका मिला था। मात्र 7 रन देकर 6 विकेट लेना मेरे लिए एक ड्रीम परफॉर्मेंस था और हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। फिलहाल चाहर चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर हैं। 

आईसीसी अवार्ड लिस्ट 2020

चाहर के अलावा रोहित शर्मा ने आईसीसी वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली को स्टीव स्मिथ का साथ देने और दर्शकों को उसके खिलाफ नारे लगाने से रोकने पर आईसीसी स्पिरिट ऑफ द क्रिकेट अवार्ड मिला। कोहली को आईसीसी ने वनडे और साल की टेस्ट टीम का कप्तान भी बनाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News