VIDEO: श्रीलंकाई बल्लेबाज ने खेला सबसे अनोेखा शाॅट, लोगों ने उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 03:44 PM (IST)

नई दिल्लीः क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जहां हर बल्लेबाज अपने तरीके से अलग शाॅट खेलकर सुर्खियां बटोरने की होड़ रखता है। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स अपने '360 डिग्री' शाॅट की बदाैलत दुनियाभर में मशहूर हैं। डीविलियर्स की तरह ऐसा ही नाम कमाने के लिए श्रीलंकाई बल्लेबाज चमारा सिल्वा क्रिकेट इतिहास का सबसे अनोखा शाॅट खेल बैठे, जिसका लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया।

कोलंबो के पी सारा मैदान पर एमएएस यूनिशेला और तीजे लंका के बीच क्लब मैच खेला जा रहा था। गेंदबाज जैसे ही गेंद फेंकने के लिए तैयार हुआ चमारा सिल्वा अपनी क्रीज छोड़कर विकेट के एकदम पीछे चले गए, लगभग वहां जहां विकेटकीपर खड़ा होता है और वहां से गेंद को मारने का प्रयास किया, लेकिन इस कोशिश में वो नाकामयाब हो गए और गेंद उनके विकेट पर जाकर लगी।

उनके इस अजीब शाॅट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है आैर लोगों ने मजाक भी उड़ाया। सिल्वा पर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सितंबर में 2 साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया था। उन पर एक प्रथम श्रेणी मैच में नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा था। हालांकि बाद में उन्हें थोड़ी राहत देते हुए घरेलू मैचों में खेलने की अनुमित दे दी गई।