लंका प्रीमियर लीग के दौरान श्रीलंकाई ऑलराउंडर के साथ हादसा, फील्डिंग के दौरान टूटे दांत; VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 04:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चोट लगना खेल का अभिन्न अंग है। लेकिन कई बार खिलाड़ियों की जान पर बन जाती है। ऐसा ही कुछ लंका प्रीमियर लीग में देखने को मिला जब श्रीलंकाई गेंदबाजी ऑलराउंडर चमक करुणारत्ने के फील्डिंग के दौरान चार दांत टूट गए और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। कैंडी फाल्कन्स और गॉल ग्लैडिएटर्स के बीच चल रहे लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) 2022 के चौथे मैच के दौरान ऐसा हुआ। 

मैच के दौरान करुणारत्ने ने कैच लेने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके चेहरे पर लगी जिससे उनके चार दांत गिर गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। कथित तौर पर चामिका करुणारत्ने को तत्काल सर्जरी के लिए गाले के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार कैंडी फाल्कन्स टीम के निदेशक ने कहा कि करुणारत्ने स्थिर है।' 

इस बीच, लंक प्रीमियर लीग में कैंडी फाल्कन्स के लिए यह कोलंबो क्रिकेटर का पहला कार्यकाल है, जो पहले दांबुला जायंट्स (डंबुला ऑरा) का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। मैच की बात करें तो गॉल ग्लैडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 121/8 का स्कोर बनाया जिसमें मोविन सुबासिंघा (40) और पाकिस्तान के हरफनमौला इमाद वसीम (34) ने गाले के लिए बल्ले से योगदान दिया। कैरेबियाई ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट ने कैंडी के लिए चार ओवरों में 14 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। इसके जवाब में कैंडी फाल्कन्स ने पांच ओवर शेष रहते और पांच विकेट से जीत दर्ज की। 

Content Writer

Sanjeev