दांत टूटने के बाद भी वापसी को आतुर चमिका करुणारत्ने, Instagram पर डाली भावुक पोस्ट

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 09:13 PM (IST)

खेल डैस्क : लंका प्रीमियर लीग के दौरान हादसे का शिकार हुए चमिका करुणारत्ने का कहना है कि वह जल्द मैदान पर वापसी करने को लेकर आतुर हैं। हंबनथोटा के मैदान पर कैंडी फाल्कन्स और गॉल ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान गेंद उस वक्त करुणारत्ने की दांतों पर जा लगी जब वह कैच पकडऩे की कोशिश कर रहे थे। अब करुणारत्ने ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर अपना हेल्थ अपडेट दिया है और साथ ही जल्द वापसी की कामना की है। 

View this post on Instagram

A post shared by Chamika Karunaratne (@chamikakarunaratne)

 

करुणारत्ने ने डाली पोस्ट में लिखा- मैं उस कैच के बाद थोड़ा मुस्कुराकर खुश हूं जिसके कारण मेरे 4 दांत निकले, मेरी सर्जरी हुई और मेरे होंठ पर 30 टांके लगाए!

मैं दिल से उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने कल रात के मैच में दुर्घटना के बाद मेरी देखभाल करने की पूरी कोशिश की। टीम के डॉक्टर, असीरी अस्पताल गाले के डॉक्टर और नर्स, एंबुलेंस ड्राइवर, जो मुझे कम समय में वहां ले गए, वह कर्मचारी जिसने मैदान से मेरे दांत लाए, मेरी टीम और हर कोई जिसने मेरे लिए प्रार्थना की और शुभकामनाएं दीं। उनका मैं धन्यवाद करना चाहता हूं। 

खराब महीने के बाद सोशल मीडिया पर मेरे बारेे में जो कुछ भी चर्चा हुई, मैं उन सभी का आभारी हूं। मेरे साथ लोग खड़े रहे खासकर कल। इसने  मुझे एहसास दिया कि लोग अभी भी मेरा साथ खड़े हैं। मैं लोगों के लिए खेलना जारी रखूंगा, मेरे पास जो कुछ भी है उसके साथ मैं हमेशा खेल के लिए लड़ता रहूंगा।

 

Sports

अगर मेरे बारे में नकारात्मक मीम्स और पोस्ट बनाने से लोग खुश होते हैं, तो मेरे साथ ठीक है, हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। यह एक लड़ाई रही है लेकिन मैंने किसी को दिल पर नहीं लिया। मेरा परिवार और मैं इसे संभालने के लिए बने हैं, हालांकि मैं आपसे विनती करता हूं कि जब अन्य खिलाडिय़ों/महिलाओं की बात आती है तो विचार करें क्योंकि हम दर्द और बाकी सब कुछ नहीं देखते हैं जो उन्हें लगातार अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए सहना पड़ता है। मैं लोगों से सभी खिलाडिय़ों/महिलाओं के साथ खड़े होने का अनुरोध करता हूं, जैसे आज सभी ने मेरा समर्थन किया। मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं।

हंबनथोटा के अपने लोगों से माफी मांगता हूं क्योंकि मैं अगले मैच के लिए आराम करूंगा लेकिन मैं वापस आऊंगा और कैंडी के लिए तैयार रहूंगा। मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर आऊंगा और अपनी बड़ी मुस्कान अपने साथ लाऊंगा। मैं आप सभी को वहां (पल्लेकेले में) देखने के लिए उत्सुक हूं ! मैं खेल को हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा और मैं अपने लोगों और अपने देश श्रीलंका के लिए खेलूंगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News