WWE रैसलर Toni Storm का आरोप- रिंग में मुझे निर्वस्त्र करना चाहती थी Charlotte Flair

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 09:08 PM (IST)

xखेल डैस्क : ऑल एलीट रैसलिंग (एईडब्ल्यू) स्टार टोनी स्टॉर्म ने दावा किया है कि उनके एईडब्ल्यू जाने से कुछ हफ्ते पहले स्मैकडाउन पर उनका टॉप गिराने का विचार चल रहा था। स्मैकडाऊन के पिछले मुकाबले में टोनी का शार्लेट फ्लेयर के साथ मुकाबला हुआ था। 26 साल की टोनी स्टॉर्म जिन्होंने बीते दिनों ही अपना ओनली मी पेज लॉन्च किया है, ने बीती दिसंबर को ही विंस मैकमोहन की कंपनी छोड़ दी थी। 

 

 

 

 

 

स्टॉर्म ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं वास्तव में उस दिन उस सेगमेंट को लेकर काफी खुश थी। यह मूल विचार से बहुत बेहतर था। लेकिन उस दिन मुझे फोन आया। पूछा गया कि क्या मैं अपनी शर्ट के फटने या कुछ और होने में सहज होंगी। वह पूरा कोण तैयार कर रहे थे जिसमें मुझे शर्मिंदा कर मेरी शर्ट अंडरवियर तक लाने की योजना थी। टोनी स्टॉर्म ने कहा कि जब आपने पूछा जाता है कि क्या आप ऐसा करने में सहज हैं तो आप सोचते हैं कि वैसे हर सप्ताह यहां से रैसलर्स को निकाला जा रहा है। तो फिर ठीक है। हां, मैं इसके साथ सहज हूं।

 

 

 

 


स्टॉर्म का कहना है कि यह एक भयानक विचार था। मैं पागल भी नहीं हूं। लोग सोचते हैं कि मैं पागल हूं। बता दें कि स्टॉर्म क्रिसमस की पूर्व संध्या पर अपने खिताबी मुकाबले में फ्लेयर से हार गई थी। उसने मार्च में एईडब्ल्यू के लिए डेब्यू किया और वर्तमान में ओवेन हार्र्ट फाउंडेशन विमेंस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में है।

Content Writer

Jasmeet