पंजाब को हराकर चेन्नई ने लगाई लम्बी छलांग, प्वाइंट टेबल में पहुंची दूसरे स्थान पर

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 11:45 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2021 के 8वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार वापसी करते हुए 6 विकेट से मैच अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने प्वाइंट टेबल में लम्बी छलांग लगाते हुए 8वें से सीधे दूसरे नम्बर पर आ गई है। इस जीत के साथ चेन्नई के दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ 2 अंक हो गए हैं। वहीं राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 4 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। 

ये भी पढ़ें : PBKS vs CSK : चेन्नई ने पंजाब को 6 विकेट से हराया 

PunjabKesari

पंजाब को इस हार से करारा झटका लगा है और कल तक प्वाइंट टेबल में तीसरे नम्बर पर मौजूद ये टीम अब 7वें नम्बर पर आ गई है। तीसरे और चौथे स्थान पर मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स हैं जिनके 2-2 अंक हैं। इसके अलावा राजस्थान राॅयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के भी 2-2 अंक ही हैं लेकिन नेट रन रेट के कारण ये दोनों टीमें क्रमशः पांचवें और छठे स्थान पर हैं। अंतिम स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद है जिसने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है और शून्य अंकों के साथ 8वें नम्बर पर है। 

PunjabKesari

ऑरेंज कैप 

ऑरेंज कैप 137 रन के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के नितिश राणा के पास ही है। वहीं दूसरे नम्बर पर राजस्थान राॅयल्स के संजू सैमसन बरकरार हैं जिनके 123 रन हैं। तीसरे और चौथे नम्बर में भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। मनीष पांडे 99 रन के साथ तीसरे और ग्लेन मैक्सवेल 98 रन के साथ चौथे स्थान पर हैं। हालांकि पांचवें नम्बर को लेकर बदलाव हुआ है और केएल राहुल की टाॅप 5 में एक बार फिर वापसी हुई है। वह 96 रन के साथ शिखर धवन (94 रन) को पीछे छोड़ पांचवें स्थान पर आ गए हैं। 

PunjabKesari

पर्पल कैप 

पर्पल कैप लिस्ट में भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। आरसीबी के हर्षल पटेल 7 विकेट्स के साथ पर्पल कैप होल्ड किए हुए हैं। वहीं आंद्रे रसेल 6 विकेट्स के साथ दूसरे नम्बर पर मौजूद हैं। तीसरे नम्बर पर दिल्ली कैपिटल्स के अवेश खान हैं जिनके कुल 5 विकेट हैं। वहीं चौथे और पांचवें नम्बर पर राशिद खान और क्रिस वोक्स हैं जिनके 4-4 विकेट्स हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News