रवि शास्त्री का बड़ा बयान, चेन्नई को जडेजा को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को कप्तानी देनी चाहिए थी

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 09:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल की यह शुरूआत बेहद ही खराब रही है। टीम को पहले चारों मैच में हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से बड़ी हार दी है। इस हार के बाद चेन्नई की सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग हो रही है। चेन्नई के इस खराब प्रदर्शन पर कमेंटेटर रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है और बताया क्यों टीम को लगातार हार झेलनी पड़ रही है।

रवि शास्त्री ने कहा कि मुझे लगता है कि जडेजा जैसे खिलाड़ी को अपने पर फोकस करना चाहिए। मेरे ख्याल में अगर आप दोबारा सोचेंगे तो वह फाफ डुप्लेसिस को नहीं जाना देना चाहेंगे। क्योंकि वह मैच विनर खिलाड़ी है और टीम के लिए काफी ज्यादा खेल चुका है। अगर धोनी को कप्तानी नहीं करनी थी तो फाफ को कप्तानी देनी थी। 

शास्त्री ने आगे कहा कि जडेजा को बतौर खिलाड़ी ही टीम में खेलते देना चाहिए था। क्योंकि बिना कप्तानी के वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। इससे कई चीजे बदल सकती थी। जडेजा के कप्तान बनते ही उनकी फॉर्म भी नीचे गिरी है और कप्तानी का दबाव साफ उनके चेहरे पर देखा जा सकता है।

गौर हो कि चेन्नई सुपर किंग्स को हैदराबाद ने 8 विकेट से हरा दिया है। यह चेन्नई की इस सीजन लगातार चौथी हार है और वह अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर आ चुकी है। टीम के ना तो ऊपरी क्रम के बल्लेबाज रन बनाने में कामयाब हो पा रहे और ना ही गेंदबाज शुरूआती विकेट चटका पा रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News