चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ओपनर Hari Nishanth ने की शादी, फ्रेंचाइजी ने ऐसे दी बधाई

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 03:58 PM (IST)

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सी हरि निशांत ने शादी कर ली है। सीएसके प्रबंधन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट डालकर निशांत को बधाई दी। निशांत अभी तक आईपीएल में डैब्यू नहीं कर पाए हैं। वह तमिलनाडु की ओर से नियमित तौर पर घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। द येलो आर्मी ने अपने ट्विटर हैंडल पर नवविवाहित निशांत जोड़े के लिए आधे मिनट के वीडियो के साथ बधाई दी है। वीडियो में नवविवाहितों को एक बड़े कार्यक्रम में खुश और मुस्कुराते हुए दिखाया गया है। साथ ही लिखा है- 
हरि की शादी हो गई! हम आपको सुपर कपल कहते हैं! चेन्नई सुपर किंग्स सी हरि निशांत को बधाई देता है।


हरि निशांत की बात करें तो 25 वर्षीय बल्लेबाज ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 में तमिलनाडु के लिए दिनेश कार्तिक की कप्तानी में बढिय़ा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 41 की औसत से 246 रन बनाए और फाइनल में 35 रन की अहम पारी खेली। निशांत ने 2019-20 सीजऩ में तमिलनाडु के लिए एक प्रथम श्रेणी मैच भी खेला, लेकिन वहां प्रभाव डालने में असफल रहे।

चेन्नई सुपर किंग्स ने हरि निशांत को 2021 की मिनी-नीलामी में 20 लाख के बेस प्राइस पर खरीदा था। लेकिन उन्हें प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली थी। 2022 की मेगा ऑक्शन में सीएसके ने एक बार फिर से उन्हें 20 लाख के बेस प्राइस में खरीदा लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला।  बता दें कि चार बार के आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल निरंतरता के लिए संघर्ष किया और 14 मैचों में सिर्फ चार जीत के साथ नौवें स्थान पर रहे। 

Content Writer

Jasmeet