पृथ्वी शॉ ने खोला राज- किस पूर्व क्रिकेटर के कारण कर पाए सफल वापसी

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 11:53 PM (IST)

नई दिल्ली : चेन्नई के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में पृथ्वी शॉ ने मजबूती से वापसी की। शॉ के लिए आई.पी.एल. का पिछला सीजन बेहद खराब गया था। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया टूर से भी वह बाहर हो गए। अब विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद आई.पी.एल. के पहले ही मैच में उन्होंने धमाकेदार वापसी की है। मैच के बाद अपने प्रदर्शन पर बात करते हुए पृथ्वी ने कहा- मुझे अच्छा लग रहा है। सभी ने योगदान दिया और यह सीजन की एक अच्छी शुरुआत थी। 

शॉ बोले- दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए विकेट अच्छा था और हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलिया में जब मैं टीम से अलग हुआ तो मैं खुद पर काम कर रहा था। मैंने पूर्व क्रिकेटर प्रवीण आमरे के साथ विजय हजारे जाने से पहले अभ्यास किया। टूर्नामेंट में जाने से पहले मेरे पास एक अच्छी योजना थी, इसलिए यह काफी अच्छा काम कर रहा है।

वहीं, भारतीय टीम से हटाए जाने के कारणों पर बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं इसके बारे में नहीं सोचना चाहता। क्योंकि यह मेरी जिंदगी का निराशाजनक क्षण था, लेकिन मुझे आगे बढऩा होगा और अगर मेरी बल्लेबाजी या तकनीक में कुछ गड़बड़ है, तो मुझे उसमें सुधार करना होगा और मैं इस पर काम कर रहा हूं।

Content Writer

Jasmeet