एटीके के फायरपावर से सावधान रहना चाहेगा चेन्नइयन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 29, 2019 - 09:53 PM (IST)

चेन्नई : दो बार का चैम्पियन चेन्नइयन एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में पहली जीत के लिए बेताब है। बुधवार को उसे जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एटीके से भिडऩा है और चेन्नई की टीम इस मैच को जीतकर खाता खोलना चाहेगी।

चेन्नई की टीम के खाते में सिर्फ दो अंक हैं। उसे अपने पहले मैच में एफसी गोवा के हाथों 0-3 से हार मिली थी जबकि मुंबई सिटी एफसी से उसने गोलरहित ड्रॉ खेला था। ऐसे में जब एटीके अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी के खिलाफ 5-0 की जीत के साथ चेन्नई पहुंचा है, मेजबान टीम के लिए पूरे अंक हासिल कर पाना आसान नहीं होगा।

चेन्नई की टीम ने गोवा के खिलाफ खराब प्रदर्शन किया था लेकिन मुम्बई के खिलाफ उसके प्रदर्शन में थोड़ा सुधार दिखा था। यह अलग बात बात है कि यह टीम अब तक दो मैचों में एक भी गोल नहीं कर सकी है। कोच जॉन ग्रेगरी हालांकि इससे निराश नहीं हैं और उनका ध्यान टीम द्वारा बनाए गए मौकों पर है।

ग्रेगरी ने कहा कि मुंबई के खिलाफ हमने सबकुछ किया लेकिन स्कोर नहीं कर सके। हमने कई मौके बनाए। हमने गोल पर 18 शॉट्स लिए। सभी टारगेट पर नहीं थे लेकिन कुछ में गोल करने का मौका था। मैं हैरान हूं कि हम कैसे स्कोर नहीं कर पाए। अमरिंदर ने कुछ शानदार बचाव किए और इस कारण मैं अपनी टीम में सुधार से प्रभावित हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News