फिंच को आउट करने के बाद चेतन सकारिया ने इस कार्टून कैरेक्टर के अंदाज में मनाया जश्न

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 10:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ दिल्ली के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने टीम को पहली सफलता दिलाई। सकारिया ने कोलकाता के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच को 3 रन पर आउट कर पवेलियन की राह दिखाई। फिंच को आउट करने के बाद सकारिया ने नए अंदाज में विकेट लेने का जश्न मनाया।  उनका यह जश्न मनाने का तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ड्रैग्न बॉल जी के गोकू बने सकारिया

दिल्ली कैपिटल्स के लिए दूसरा ओवर फेंकने आए चेतन सकारिया के सामने टी20 के धुरंधर बल्लेबाज एरोन फिंच थे। फिंच सकारिया की पहली दो गेंदों पर असहज दिखे। पर तीसरी ही गेंद पर सकारिया ने फिंच को बोल्ड कर चलता किया। बोल्ड करने का बाद सकारिया ने नए अंदाज में जश्न मनाते हुए अपनी दो अंगुलियों को माथे के ऊपर रखा। उन्होंने यह अंदाज 'ड्रैग्न बॉल ज़ी' के गोकू के अंदाज में किया।

ब्लैक पैंथर के अंदाज में मनाते थे विकेट का जश्न

गौर हो कि इससे पहले चेतन सकारिया विकेट लेने के बाद अलग तरह का जश्न मनाते थे। तब सकारिया विकेट लेने के बाद अपने दोनों हाथों को कंधे पर रख लेते थे। उन्होंने यह स्टाईल हॉलीवुड की फिल्म 'ब्लैक पैंथर' से लिया था। जिसमें ब्लैक पैंथर अपने देश वकांडा के सम्मान में ऐसा करता था। जिसका मतलब था कि वकांडा हमेशा के लिए।

कोलकाता के खिलाफ चेतन सकारिया ने 3 ही ओवर डाले जिसमें उन्होने 5.7 की इकोनमी से 17 रन दिए। पूरे मैच में वह बस एरोन फिंच का ही विकेट ले पाने में कामयाब हो पाए और कोलकाता के बल्लेबाजों के रन बनाने से रोके रखा। वहीं आखिरी ओवर में सकारिया ने नितिश राणा का दौड़कर शानदार कैच भी पकड़ा।

Content Writer

Raj chaurasiya