चेतन सकारिया के पिता का निधन, कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद करवाया था अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 01:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान राॅयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई की कोविड-19 से मौत हो गई है। सकारिया के पिता को कुछ दिनों पहले कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद गुजरात के भावनगर में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उनका उपचार जारी था। जानकारी के मुताबिक उनकी मौत हो गई है। सकारिया के पिता एक टैम्पो ड्राइवर थे और तबीयत बिगड़ने के बाद कथित तौर पर वेंटिलेटर पर थे जहां उसकी मौत हो गई। कुछ महीने पहले ही क्रिकेटर के भाई ने आत्महत्या कर ली थी। 

सकारिया ने कहा कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि आईपीएल के कारण ही वह अपने पिता का इलाज करवाने के लिए पैसे इकट्ठे कर पाए। सकारिया ने कहा था उनके पिता को एक सप्ताह पहले कोरोना हुआ था। उन्होंने कहा, कुछ दिनों पहले ही मुझ राजस्थान राॅयल्स की तरफ से मेरे हिस्से का भुगतान किया गया है। मैंने तुरंत पैसे घर भेजे और पिता के इलाज में मदद मिली। सकारिया ने ये भी कहा कि यदि राजस्थान रॉयल्स की तरफ से उन्हें खेलने का मौका नहीं मिलता और आईपीएल नहीं होता तो वो अपने पिता के इलाज के लिए पैसे नहीं जुटा पाते। 

आईपीएल बंद करने वालों को दिया था ये जवाब 

सकारिया ने आईपीएल बंद करने वालों जवाब देते हुए कहा कि वह अपने परिवार में एक मात्र कमाने वाले हैं। क्रिकेट मेरी कमाई का एकमात्र स्रोत है। मैं अपने पिता को आईपीएल से मिले पैसे की वजह से बेहतर इलाज दे सका हूं। अगर यह टूर्नामेंट एक महीने के लिए नहीं होता तो यह मेरे लिए बेहद मुश्किल हो जाता। मैं बेहद गरीब परिवार से आता हूं। मेरे पिता ने सारी जिंदगी टेंपो चलाया और आईपीएल की वजह से मेरी पूरी जिंदगी बदल गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News