मैदान पर वापस लौटे चेतेश्वर पुजारा, ड्राइव, पुल और डिफेंड जैसे शॉट खेलते नजर आए (Video)

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 02:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लाॅकडाउन के बाद अब खिलाड़ी प्रैक्टिस के लिए मैदान पर वापसी कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब भारतीय टेस्ट टीम की नई दीवार कहे जाने वाले बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का नाम भी सामने आ गया है। उन्होंने अकेले ही नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है। इस प्रैक्टिस का एक मकसद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तैयारी भी है जो इस साल के अंत में होनी है। 

पुजारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नेट में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए पुजारा ने लिखा है, लय में वापस आ रह हूं। इस वीडियो में पुजारा ड्राइव, पुल और डिफेंड जैसे शॉट खेलते नजर आए जिससे साफ लग रहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। अगर सब ठीक हो जाता है और ये सीरीज होती है तो एक बार फिर पुजारा कंगारूओं पर बरसते हुए दिखाई देंगे। 

 

View this post on Instagram

Getting back into the groove! #saturdaysession #musictomyears

A post shared by Cheteshwar Pujara (@cheteshwar_pujara) on

गौर हो कि साल 2018-19 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई 4 मैचों की टेस्ट सीरीज को भारत ने 2-1 से जीता था। भारत ने इस सीरीज में जीत हासिल कर इतिहास रचा था क्योंकि इससे पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में मात नहीं दी थी। पुजारा की बात करें तो 4 मैचों की 7 इनिंग्स में उन्होंने 74.43 के औसत से 521 रन बनाए थे जिसमें 3 शतक जड़े भी शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News