क्रिस गेल कब मैदान पर लौटेंगे, पंजाब के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने दिया ईशारा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 10:51 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के बाद भी, किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल 2020 में काफी संघर्ष कर रहा है। वे अब तक खेले गए अपने पांच मैचों में चार मैच हार चुके हैं और अगले मैच सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेलेंगे। इस बात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि कब स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल टीम में शामिल होंगे। उसी प्रकाश में पंजाब बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर का कहना है कि टीम जल्द ही क्रिस गेल और मुजीब जादरान को उनकी प्लेइंग इलेवन में लाने वाली है।

जाफर ने कहा कि टीम उन्हें उस स्तर पर शामिल नहीं करना चाहती है, जहां प्लेऑफ में उतरने के लिए उनके लिए हर खेल जीतना जरूरी हो जाता है। डेथ बॉलिंग पंजाब के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय बन गई है। जाफर ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के पास अब तक एक महान अभियान नहीं है, लेकिन "इससे केवल एक या दो गेम लगते हैं"। और ऐसा होने के लिए, टीम में मैच विजेता होना होगा, जाफर ने गेल का जिक्र किया। गेल और मुजीब दोनों को अभी आईपीएल 2020 में होना बाकी है।

जाफर ने कहा- यह जल्द ही हो सकता है। जैसा कि मैंने कहा, यह बाद की तुलना में जल्द ही होने की जरूरत है। हम उन्हें हर उस समय लाना चाहते हैं जब हर खेल एक जीत वाला खेल होना चाहिए। उम्मीद है, हम जल्द ही उन लोगों को उनकी विशेषता अनुसार मौका देंगे। क्रिस गेल बहुत तैयार दिखता है और मैदान में जाने के लिए उत्सुक है। वह वास्तव में अच्छी तरह से प्रशिक्षण ले रहा है और नेट्स में वास्तव में अच्छा लग रहा है।

जाफर ने कहा- 41 वर्षीय कैरेबियाई शानदार फॉर्म में है और टीम में मौका मिलने का इंतजार कर रहा है। वह इतना प्रभावशाली खिलाड़ी हैं कि दुनिया भर का हर इंसान उनकी क्षमता को जानता है। वह इतने प्रभावशाली हैं कि हम सभी जानते हैं कि वह क्या कर सकते हैं। मुझे आशा है कि वह जल्द टीम में आएगा। हमें अधिक से अधिक मैच विजेता चाहिए। सिर्फ अगले गेम के लिए नहीं, बाकी टूर्नामेंट के लिए भी क्योंकि वह आसानी से आपको अपने दम पर चार-पांच गेम जीतकर दे सकता है।

Raj chaurasiya