क्रिस गेल ने रिटायरमेंट प्लान पर की बात, जानें कब संन्यास लेगा यूनिवर्स बाॅस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 03:19 PM (IST)

शारजाह : गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद मंदीप सिंह (नाबाद 66 रन) और क्रिस गेल (51 रन) की अर्धशतकीय पारी के कारण किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर जीत का क्रम और प्लेऑफ की उम्मीदों को जारी रखा। मैच के बाद क्रिस गेल ने अपने रिटायरमेंट प्लान पर बात की और बताया कि यूनिवर्स बाॅस कब क्रिकेट को अलविदा कहेगा। 

मैच के बाद गेल ने मंदीप के साथ बातचीत में सिंह ने गेल से कहा कि वो कभी भी क्रिकेट से रिटायर न हों। इस पर गेल हंसते हुए कहते हैं क्या आपने सुना इन्होंने क्या कहा? रिटायरमेंट को कैंसिल कीजिए। मैं फिलहाल संन्यास नहीं ले रहा हूं। मैं युवाओं के साथ खेलता रहूंगा। इसका मतलब साफ है कि गेल का क्रिकेट को अलविदा कहने का कोई मूड नहीं है और वह ऐसे ही टी20 लीग्स में खेलते हुए दिखाई देंगे। 

PunjabKesari

गौर हो कि गेल ने 1999 में भारत के खिलाफ टोरंटो के मैदान पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। पिछले साल अगस्त में उनके संन्यास की खबरें सामने आई थी लेकिन बाद में उन्होंने खुद कहा कि वो रिटायर नहीं हो रहे हैं। गेल ने 103 टेस्ट में 7 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं, जिसमें 15 शतक शामिल है। वनडे में उनके नाम 301 मैचों में 25 शतक के साथ 10480 रन हैं। वहीं टी20 में गेल के नाम सबसे ज्यादा 13475 रन बनाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News