Video: चेन्नई के खिलाफ क्रिस गेल ने अपनी ईमानदारी से जीता सभी का दिल

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 08:30 AM (IST)

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट के 56वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल ने अपनी ईमानदारी से सभी का दिल जीत लिया। पंजाब को प्लेआॅफ में पहुंचने के लिए इस मैच को 53 रनों से जीतना जरुरी थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम 153 रनों पर आॅलआउट हो गई। फिर बल्लेबाजी करने आई चेन्नई ने 19.1 ओवरों में 159 रन बना दिए और इस मैच को 5 विकेट से जीत लिया।

आपको बता दें कि पहले ओवर में पंजाब ने सिर्फ सात रन बनाए थे। दूसरे ओवर में स्ट्राइक पर क्रिस गेल आ गए। ओवर की दूसरी ही गेंद पर लुंगी एनगिडी की एक गेंद विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के दस्तानों में जा समाई। कैच आउट की हल्की सी अपील हुई जिसे अंपायर ने नकार दिया। मगर इसके पहले कि विपक्षी टीम डीआरएस के बारे में सोच भी पाती क्रिस गेल डगआउट की ओर चल पड़े। मैदान पर कमेंटेटर से लेकर सोशल मीडिया पर फैंस तक सभी क्रिस गेल की ईमानदारी की जमकर तारीफ कर रहे हैें।



इस बार पंजाब टीम का काफी मजबूत थी। टीम में केएल राहुल, क्रिस गेल, डेविड मिलर, एंड्रयू टाॅस आऐर आरोन फिंच जैसे खिलाड़ी थे। लेकिन आधी लीग के बाद हुए मैच गंवाने के कारण पंजाब प्लेआॅफ में प्रवेश करने से चूक गई। सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता नाईट राइडर्स पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुके हैं। प्लेऑफ के लिए हैदराबाद पहले, चेन्नई दूसरे, कोलकाता तीसरे और राजस्थान चौथे स्थान पर रही।

Punjab Kesari