WWE के मशहूर रैसलर की बैल्ट हुई चोरी, 24 घंटे पहले ही जीती थी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 07:28 PM (IST)

नई दिल्ली : मशहूर रैसलर क्रिस जैरिको की नई चैम्पिनशिप बेल्ट कार से चोरी हो गई। जैरिको तब एक होटल में खाने खाने के लिए गए थे। सड़क पर उनकी लिमो पार्क थी जिसमें से बेल्ट हो गई। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है लेकिन जैरिको का कहना है कि बेल्ट चोरी ही हुई है। जैरिको ने पहले कहा कि उनका बैग एयरपोर्ट पर बदला गया था। इसके बारे में उन्हें तब पता चला जब वह कुछ खाने के लिए एक होटल में रुके। बेल्ट न मिलने पर उन्होंने ड्राइवर को एयरपोर्ट भेजा ताकि मामला सुलझ जाए।


ड्राइवर जब वापस आया तो जैरिको के लगेज से चैम्पियनशिप बेल्ट नहीं मिली। जैरिको का कहना है कि उन्होंने किराये पर कार ली थी। यकीनन इसीमें से कोई उनकी बेल्ट चुरा ले गया। जैरिको ने कहा- दुर्भाग्य से 24 घंटे से भी कम समय में मेरी बेल्ट चोरी हो गई है। बेल्ट को जब मैंने जीता था तब मेरा चेहरा खून से लथपथ था। यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे कठिन मैच था। कुछ लो-लाइफ स्कैम्बैग ने  मेरे यह चैंपियनशिप बैल्ट लूट ली।


जैरिको ने बेल्ट की चोरी बाबत एक वीडियो के जरिए बताया। उक्त वीडियो में जैरिको एक छोटे से स्विमिंग पूल में बैठे नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो-

 

Jasmeet