बीबीएल में क्रिस जॉर्डन ने पकड़ी हवाहवाई कैच, खुली रह जाएंगी आंखें

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 09:19 PM (IST)

नई दिल्ली : बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेले गए मैच के दौरान क्रिस जॉर्डन ने छलांग लगाकर हवाहवाई कैच पकड़ी जोकि स्टेडियम में बैठे दर्शकों के अलावा कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे क्रिकेट एक्सपर्ट को भी चकित कर गई। यह कैच मेलबर्न जब 19वां ओवर खेल रही थी तब आई। मेलबर्न को दो ओवरो में 35 से ज्यादा रन चाहिए थे। ऐसे में जैक वाइल्टर मुथ की एक तेज शॉट को जॉर्डन ने हवा में गोता लगाकर पकड़ लिया। देखें वीडियो-


जॉर्डन की इस कैच पर महिला क्रिकेट डेनियल व्हाइट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

बता दें कि पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने पहली खेलते हुए 196 रन बनाए थे। इसमें कप्तान मिशेल मार्श के आतिशी 56 रनों का भी योगदान था। मिशेल ने महज 22 गेंदों में 6 छक्कों की मदद से यह रन बनाए। वहीं, जवाब में खेलने उतरी मेलबर्न की टीम महज 185 रन ही बना पाई। हालांकि शॉन मार्श और वेबस्टर फिफ्टी लगाकर अपनी टीम को जीत की दहलीज तक ले गए लेकिन जीत पर्थ के ही हाथ लगी।

आईपीएल में पंजाब की ओर से खेलेंगे जॉर्डन

जॉर्डन अगले साल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुुए नजर आएंगे। इससे पहले जॉर्डन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से भी खेल चुके हैं। वह ट्वंटी-20 फॉर्मेेट के मंझे हुए क्रिकेटर हैं। उनके नाम पर 168 मैचों पर 180 विकेट दर्ज हैं। उनका स्ट्राइक रेट 18.3 और बैस्ट प्रदर्शन 4/6 है।

Jasmeet